अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज: रिहाना के बाद अब कैटी पेरी ने परफॉर्म करने के लिए इतने लाख

नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी ऑनलाइन सामने आने वाले इस भव्य कार्यक्रम के बारे में अधिक अपडेट के साथ और बड़ी होती जा रही है। जहां उनके उत्सव के पहले दौर में अंतरराष्ट्रीय पॉप सनसनी रिहाना ने मंच पर आग लगा दी थी, वहीं इस बार एक अन्य अमेरिकी गायक को मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए मोटी रकम दी जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, 39 वर्षीय दिवा शुक्रवार (31 मई, 2024) रात को एक बहाना गेंद पर प्रदर्शन करने के लिए कान्स के लिए उड़ान भर रही है। वन ऑफ़ द बॉयज़ गायक इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े की चल रही प्री-वेडिंग पार्टी में भाग लेगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कैटी को समारोह में उनके प्रदर्शन के लिए लाखों का भुगतान किया जा रहा है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पूरे यूरोप में क्रूज़ पार्टी की मेजबानी कथित तौर पर अंबानी परिवार द्वारा की जा रही है, जिसने लगभग 800 मेहमानों के लिए भव्य व्यवस्था की है, जिसमें मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

राधिका-अनंत की शादी की तारीख
यह सेलिब्रिटी जोड़ी 12 जुलाई, 2024 को शादी करेगी। उनकी ‘तारीख सेव करें’ शादी का निमंत्रण गुरुवार (30 मई, 2024) को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे नेटिज़न्स आश्चर्यचकित हो गए। राधिका और अनंत का विवाह समारोह तीन दिनों की अवधि में महाराष्ट्र के मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा।

‘शुभ विवाह’ 12 जुलाई, 2024 को आयोजित होने वाला है। ‘शुभ विवाह’ के लिए ड्रेस कोड ‘भारतीय पारंपरिक’ के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। इसके बाद 13 जुलाई, 2024 को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगा, जहां मेहमानों को ‘भारतीय औपचारिक’ कपड़े पहनने के लिए कहा गया है। ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई, 2024 को रखा गया है और इस कार्यक्रम का ड्रेस कोड ‘भारतीय ठाठ’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?