SSR केस में Rhea Chakraborty को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, CBI को लगाई फटकार

मुंबई। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो था एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर के परिवार ने रिया पर कई तरह इल्जाम लगाए। यहां तक की रिया और उसके परिवार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग तक सहनी पड़ी। इतना ही नहीं रिया को ड्रग्स केस में जेल तक जाना पड़ा। उनके खिलाफ CBI ने लुकआउट सर्कुलर भी निकाला। इन सबके बावजूद भी रिया टूटी नहीं बल्कि हिम्मत से सबका सामना किया।

वहीं अब रिया को इस केस में राहत मिल गई है। जी हां, सुप्रीम कोर्ट न रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ जारी सीबीआई के लुकआउट सर्कुलर को रद्द करने के बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखा है।

सुप्रीम कोर्ट बेंच ने सीबीआई और महाराष्ट्र राज्य पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को सिर्फ इसलिए चुनौती देने का आरोप लगाया क्योंकि वो हाई-प्रोफाइल बैकग्राउंड से हैं। सीबीआई ने 2020 में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

इस मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई पर बड़ी टिप्पणी की है। जस्टिस बीआर गवई ने कहा कि हम चेतावनी दे रहे हैं। आप सिर्फ इसलिए इतनी ये तुच्छ याचिका दायर कर रहे हैं क्योंकि आरोपियों में से एक हाई-प्रोफाइल व्यक्ति है। इस पर यकीनन बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। इनकी समाज में गहरी जड़ें है। सीबीआई अगर जुर्माना और कुछ कड़ी टिप्पणियां लेना चाहती है तो मामले में बहस करें।

फरवरी में बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती उसके भाई और पिता की याचिका पर सीबीआई का लुक आउट सर्कुलर रद्द कर दिया था। हाईकोर्ट के आदेश को सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट मे चुनौती दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?