Govinda Discharged from Hospital: अभिनेता गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, हाथ जोड़कर मीडियार्मियों को कहा शुक्रिया

मुंबई। रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चलने के कारण घायल हुए अभिनेता गोविंदा को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। गोविंदा को उनके परिवार के सदस्यों द्वारा व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर लाते देखा गया और उनके बाएं पैर में प्लास्टर था। पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ आए अभिनेता ने हाथ जोड़कर मीडियाकर्मियों और अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। फिलहाल, एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सदस्य गोविंदा की मंगलवार को एक निजी अस्पताल में सर्जरी की गई थी जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

गोविंदा ने कहा, ‘‘मैं मीडियार्मियों, अधिकारियों और मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करता हूं जो मुझे इतना प्यार करते हैं और जिनकी शुभकामनाओं से आज मैं पूरी तरह ठीक हूं।’’ इससे पहले, सुनीता आहूजा ने संवाददाताओं को बताया कि, गोविंदा को कम से कम छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया था, कि ‘‘उन्हें (गोविंदा) आज छुट्टी दे दी जाएगी। मैं उन्हें यहां लाऊंगी, लेकिन उन्हें अभी खड़े होने में दिक्कत रहेगी। वह ठीक हैं और कुछ दिनों में फिर से डांस करना शुरू कर देंगे। सभी ने उनके लिए प्रार्थना की है और हम पर माता रानी का आशीर्वाद है।’’ सुनीता ने कहा कि, ‘‘चिकित्सकों ने उन्हें घर पर छह सप्ताह तक आराम करने के लिए कहा है। इसलिए, हम उन्हें ज्यादा लोगों से मिलने की इजाजत नहीं देंगे क्योंकि संक्रमण हो सकता है। उन्हें आराम करने की जरूरत है।’’

बता दें कि मंगलवार को गोविंदा जब हवाई अड्डे के लिए घर से रवाना होने वाले थे तभी उनकी रिवॉल्वर से दुर्घटनावश गोली चल गई जिससे वह घायल हो गए। इस मामले में स्थानीय पुलिस और मुंबई की अपराध शाखा ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। अभिनेता का इलाज करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी है और उन्हें 8-10 टांके आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?