AAJ Ka Rashifal: वृषभ, मिथुन, कर्क, धनु समेत इन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

28 October 2024 Ka Rashifal: सोमवार, 28 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

1. मेष दैनिक राशिफल 

मेष राशि के जातकों को आज का दिन कोई जोखिम उठाने से बचना होगा. इससे आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. आपको अपने परिवार पर पूरा ध्यान देना होगा. आज भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल 

वृषभ राशि के जातकों आज का दिन  किसी काम को शुरु करने के लिए खास रहेगा. आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलेगी. आपके परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल 

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशहाली का रहेगा.  आप आपनों के साथ कहीं दूर घूमने जा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आपके मन में कुछ उलझने रहने के कारण आप परेशान रहेंगे. आपकी संतान आपके किसी बात को लेकर गुस्सा रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल 

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं का रहेगा. अगर आपके जीवन में कोई परेशानी चल रही तो उसमें आपको राहत मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल 

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खान-पान पर नियंत्रण करने का रहेगा. व्यवसाय में आपको मन के मुताबिक लाभ मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल 

वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन सोच समझ कर काम करने के लिए रहेगा. आपके जीवन में तरक्की की कई राह आएंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खुशी का रहेगा. आपकी लोगों से अच्छी बनेगी इसके अलावा आपके घर कोई वैवाहिक कार्यक्रम हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए आज का काफी दिक्कतों का रहेगा. आपको किसी भी समस्या से दूर रहने की जरूरत रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल 

कुंभ राशि वालों के लिए आज दिन सेहत कमजोर रहेगा. आपकी जीवन में कोई पुरानी परेशानियां फिर से आ सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल 

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन  परेशानी लेकर आएगा आपको बिजनेस में खटपट हो सकती है. आप जिस भी काम को करेंगे उसमें असफलता मिलेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?