Crime News : प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

Delhi Crime News: दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है. 19 साल की युवती सोनी कुमारी की हत्या उसके प्रेमी सलीम उर्फ संजू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी. सोनी अपने प्रेमी सलीम से शादी करना चाहती थी, क्योंकि वह 7 महीने की गर्भवती थी, जबकि सलीम इस शादी को लेकर हिचकिचा रहा था और गर्भ को गिराने का दबाव बना रहा था. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ. सोनी ने दूसरे लड़के से बात कि तो उसका बॉयफ्रेंड और गुस्सा हो गए. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना ने पूरे नांगलोई इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है, और लोग इस नृशंस हत्या की चर्चा कर रहे हैं.

सोनी अपने परिवार को हमेशा यह कहती थी कि उसके जीवन में कोई “भूत” है, जो उससे बात करता है. वह सलीम के बारे में घरवालों को कुछ भी बताने से बचती थी. वह अपने प्रेम संबंधों को गुप्त रखना चाहती थी, लेकिन जब उसने सलीम पर शादी का दबाव बनाया, तो दोनों के बीच अनबन होने लगी. दूसरी ओर, सलीम इस रिश्ते को जारी रखने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं था और उसकी अनिच्छा बार-बार विवाद की वजह बन रही थी.

हत्या का खौफनाक अंजाम

21 अक्टूबर को सोनी अपने घर से कुछ सामान लेकर सलीम से मिलने पहुंची. सलीम और उसके दो साथी उसे रोहतक ले गए. यहां पर सलीम और उसके दोस्तों ने सोनी की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सोनी के शव को जमीन में दफनाने के लिए रोहतक के मदीना गांव के एक खेत में गड्ढा खोदा गया और वहीं दफन कर दिया गया. इसके बाद सलीम और उसके दोस्त दिल्ली वापस आ गए, जैसे कुछ हुआ ही न हो.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तारी

इस मामले के खुलासे के बाद नांगलोई थाना पुलिस हरकत में आई और त्वरित कार्रवाई करते हुए सलीम और उसके साथी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस खौफनाक घटना में शामिल एक और आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस उस आरोपी की तलाश कर रही है.

सोनी के परिवार ने कभी यह सोचा भी नहीं था कि उनकी बेटी इस तरह का जीवन बिता रही थी. उन्हें सलीम के असली पहचान का भी पता नहीं था. अब पुलिस ने अपराधियों को हिरासत में लिया है, और परिवार न्याय की आस में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?