गुलमर्ग में आतंकवादी हमला: सेना के दो जवान शहीद, दो पोर्टर की मौत

जम्मू-कश्मीर। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में आतंकियों ने एक सेना के वाहन पर हमला किया, जिसमें दो जवान शहीद हो गए और दो पोर्टर की भी जान चली गई। इस घटना में तीन जवान घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

बारामूला पुलिस ने बताया कि नागिन पोस्ट के निकट बूटापाथरी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग हुई। जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस हमले की कड़ी निंदा की और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हाल के हमले कश्मीर में गंभीर चिंता का विषय हैं।

सीएम उमर का बयान

सीएम अब्दुल्ला ने कहा, कश्मीर में हाल ही में हुए हमले गंभीर चिंता का विषय है। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मारे गए लोगों के प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रार्थना करता हूं कि घायल पूरी तरह से और जल्दी ठीक हो जाएं।

प्रवासी मजदूरों पर हमले

यह घटना उस समय हुई है जब पिछले एक सप्ताह में प्रवासी मजदूरों पर यह तीसरा हमला है। इससे पहले, पुलवामा में एक गैर-स्थानीय मजदूर को गोली मारी गई थी, जबकि रविवार को गांदरबल में आतंकवादी हमले में छह प्रवासी मजदूर और एक स्थानीय डॉक्टर की जान गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?