UP NEWS: दो नाबालिग सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, तीनों ने छोड़ा घर; कहानी सुन पुलिस भी दंग

गोरखपुर। कहते है प्यार जब परवान चढ़ जाए तो कुछ दिखाई नहीं देता। शाहपुर इलाके से एक ऐसा ही अजब मामला सामने आया है। जहां महज 13 से 14 वर्ष की उम्र की दो सहेलियों को एक ही युवक से प्रेम संबंध हो गया और फिर वह दोनों युवक के साथ घर छोड़कर चली गई। दोनों ने एक साथ ही युवक के साथ रहने की बात कही और बिहार में छिप गई थी। इधर, सूचना के बाद पुलिस ने तीनों को बिहार से खोज निकाला। तीनों की बातें और इरादे सुन घरवालों के साथ पुलिस भी दंग रह गई। बहरहाल, तीनों को समझा-बुझाकर पुलिस किसी तरह उन्हें लौटा लाई है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, लापता हुई दो किशोरियों में से एक नगर निगम कर्मचारी की बेटी है। उन्होंने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनकी बेटी घर से दूध लेने के लिए निकली थी और फिर लौटी नहीं। जांच  में पता चला कि पड़ोस की उसकी एक और सहेली भी गायब है। अब पुलिस लोकेशन तलाशते हुए बिहार पहुंच गई। दोनों किशोरियों ने पुलिस को बताया कि उस युवक से दोनों ही प्यार करती हैं। तीनों में किसी को भी आपत्ति नहीं है। हम सभी साथ रहना चाहते हैं।

इस उम्र में यह बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई और समझा- बुझाकर दोनों किशोरियों को लेकर गोरखपुर लौटी। वहीं आरोपित युवक पर केस दर्ज कर पुलिस जेल भेजने की तैयारी में है। एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि दो बच्चियों को सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?