नवरात्रि में नए घर में होगा केजरीवाल परिवार का ‘गृह प्रवेश’

दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास खाली कर दिया है. सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने सरकारी आवास छोड़ दिया. अब उनका परिवार नए घर में शिफ्ट करेगा. बताया जा रहा है कि नवरात्रि में ही अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट करेंगे और उनकी जगह आतिशी और उनके माता-पिता नए घर में आकर रहेंगे.

अरविंद केजरीवाल के लिए दिल्ली में एक घर ढूंढा जा रहा है. उनका नया ठिकाना आम आदमी पार्टी ऑफिस के आस-पास हो सकता है. आप का नया ऑफिसर सेंट्रल दिल्ली के पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन पर स्थित है. रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के एक सूत्र ने बताया है कि साल 2015 में सीएम पद की शपथ लेने के कई हफ्तों बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार लोक निर्माण विभाग के तहत आने वाले बंगले में चैत्र नवरात्रि के इसी तरह के शुभ अवसर पर आए थे.

नवरात्रि में नए घर में होगा केजरीवाल परिवार का ‘गृह प्रवेश’

आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्टी के कई नेता अरविंद केजरीवाल को रहने के लिए अपना घर ऑफर कर रहे हैं. यह ऑफर डिफेंस कॉलोनी, पितमपुरा जोर बाग, चाणक्यपुरी, ग्रेटर कैलाश, वसंत विहार और हौज खास जैसे इलाकों से आ रहे है. पार्टी ने एक बयान में कहा कि अरविंद केजरीवाल जल्द ही मुख्यमंत्री आवास खाली कर देंगे और उनके नए आवास के लिए तलाश तेज कर दी गई है.

पार्टी ने कहा दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब काफी कम समय बचे हैं, ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के लिए ऐसा आवास ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है जिससे उन्हें अपने समय और संसाधनों का पूरा इस्तेमाल करने में सहूलियत मिले. उन्हें यात्रा करने में ज्यादा परेशानी न हो. बता दें, राजनीति में आने से पहले केजरीवाल उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कौशाम्बी में रहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?