दुर्ग : पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

दुर्ग। जिले के ग्राम सेलूद में पत्रकार किशन हिरवानी पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बता दें कि किशन की फोटो स्टूडियो की दुकान है. 4 सितंबर को वह अपने स्टूडियों में बैठा था, वहीं दो व्यक्ति फोटो खिंचाने के नाम पर आया और पत्रकार किशन हिरवानी पर हमला कर दिया. पीड़ित ने उतई थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं सेलूद के ही वर्षा रेस्टोरेंट के संचालक देवानंद उर्फ देवा साहू की पुलिस तलाश कर रही है, जिसके कहने पर आरोपियों ने पत्रकार पर हमला किया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, 4 सितंबर की दोपहर 1.50 बजे पत्रकार किशन अपने फोटो स्टूडियो में बैठा था. इस दौरान घटना को देखकर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी भावेश साहू और ऋषि ठाकुर और एक अन्य साथी भाग निकले. प्रार्थी किशन हिरवानी कि रिर्पोट पर धारा 333,109,3 (5) के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की.

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला ने थाना प्रभारी उतई विपिन रंगारी को त्वरित कार्यवाही करने के दिए थे. आरोपियों की तलाशी के दौरान फरार आरोपी भावेश साहू को ग्राम खोपली से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने बताया कि वर्षा रेस्टारेंट सेलूद का मालिक देवानंद साहू उर्फ देवा ने तीन दिन पहले भावेश साहू, भुनेश्वर आग्नेकर, ऋषि ठाकुर, राकेश मारकण्डे एवं खोपली के यतीश को बुलाया था और बोला था कि सेलूद के पत्रकार किशन हिरवानी से मेरा झगड़ा हुआ है, उससे मेरा पुराना झगड़ा है, उसको मारना है या फिर हाथ पैर तोड़ना है, जिसके लिए काम होने के बाद अच्छा ईनाम दूंगा. इस बात पर प्लानिंग किया गया.

आरोपियों ने कबीर स्टूडियो का रेकी कर 4 सितम्बर को जब स्टूडियो में कोई नहीं था तब जाकर किशन हिरवानी को जान से मारने की नियत से वैसबालबैट से सिर हाथ पैर में चोट पहुंचाया. आरोपी भावेश साहू निवासी खोपली ने बताया कि घटना में 4 अन्य साथी भुनेश्वर आग्नेकर, ऋषि ठाकुर, राकेश मारकण्डे एवं यतीश चन्द्राकर शामिल थे. पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपी भुनेश्वर आग्नेकर निवासी गोंडपेण्ड्री, ऋषि ठाकुर , राकेश मारकण्डे एवं यतीश चन्द्राकर निवासी खोपली को उनके पते पर दबिश देकर हिरासत में लिया है. आरोपियों द्वारा घटना में प्रयुक्त वैसबाल बैट, एक बाइक हीरो स्पेण्डर प्रो एवं पल्सर , तीन मोबाइल को जब्त किया गया. आरोपी वर्षा रेस्टोरेंट के संचालक देवानंद उर्फ देवा साहू घटना के बाद से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?