शिखर धवन ने क्रिकेट को कहा अलविदा, वीडियो जारी कर संन्यास का किया ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तूफानी ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन ने क्रिकेट के सभी प्रारूप को अलविदा कह दिया है। अपना एक वीडियो संदेश जारी करते हुए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है। उन्होंने अपना आखिरी इंटनेशनल मैच वनडे में साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। तब से वे इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर चल रहे थे।

शिखर ने अपने संन्यास का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं अपने क्रिकेट के सफर के इस अध्याय को समाप्त कर रहा हूं, मैं अपने साथ अनगिनत यादें और कृतज्ञता लेकर जा रहा हूं। प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! जय हिंद…

शिखर ने वीडियो पोस्ट कर कहा,” नमस्कार आज मैं एक ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं जहां से पीछे देखने पर सिर्फ यादें नजर आती है। मेरी हमेशा से एक ही मंजिल थी कि मैं इंडिया के लिए खेलूं। जो कि हुआ भी। जिसके लिए मैं कई लोगों का शुक्रगुजार हूं। सबसे पहले मेरी फैमिली, मेरे बचपन के कोच। जिनके अंडर मैंने क्रिकेट सीखी। मैं इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह रहा हूं। मैं बीसीसीआई का भी बहुत शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने मुझे मौका दिया।

बता दें कि 2010 में धवन को भारत की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे से इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला। साल 2011 में उन्होंने टी20 जबकि 2013 में टेस्ट क्रिकेट मे डेब्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?