Daily Horoscope: आज मिलेगी खुशखबरी और जीवन में आएगा प्यार, जानिए कैसा रहेगा 25 जुलाई का दिन गुरुवार?

Daily Horoscope: आज 25 जुलाई दिन गुरुवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, इसके बारे में आप अपने राशिफल को पढ़कर जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से दिन भविष्यफल का आकलन किया जाता है. ग्रहों की चाल की बात करें तो आज ग्रहों के राजा सूर्य और धन के दाता शुक्र कर्क राशि में मौजूद रहेंगे.

ग्रहों के राजकुमार बुध आज सिंह राशि में मौजूद रहेंगे. वहीं, ग्रहों के सेनापति मंगल और देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में मौजूद हैं. कन्या में मायावी केतु और मायावी राहु मीन में विराजमान हैं. कुंभ में शनि विराजमान हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आप अपने काम को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. अपने परिवार तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे या हो सकता है उनके साथ आप किसी यात्रा पर भी चले जाएं. पढ़ाई के प्रति रुचि बनी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे वरना दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का सुख मिलेगा. किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचें.

वृषभ राशि

आप अपनी बुद्धि का उचित प्रयोग कर सफलता प्राप्त करेंगे. आपका अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. धर्म के कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ सहयोग करेंगे. कामकाज में लाभदायक फल प्राप्त होंगे. शरीर में फुर्तीलापन देखने को मिलेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. धन के खर्च बढ़ेंगे.

मिथुन राशि

मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. परिवार की जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे. आपके ऊपर बेवजह के आरोप लग सकते हैं. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी उत्पन्न हो सकती है, जिसके कारण मन परेशान रहेगा. कार्य क्षेत्र में शुभ समाचारों की अधिकता रहेगी.

कर्क राशि

परिवार के सदस्यों से मिलने वाले सुख में कमी बनी रहेगी. परिवार के किसी सदस्य को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. स्वभाव में क्रोध की अधिकता बढ़ने कारण बाहरी व्यक्ति के साथ वाद-विवाद होने की संभावना होगी. आपको पेट से संबंधित तकलीफें हो सकती हैं. कामकाज में धन-लाभ होगा. घर-परिवार में कोई अशुभ घटना घटित हो सकती है. मानसिक तनाव बढ़ सकता है.

सिंह राशि

चरित्रवान् बनकर रहें, इसके साथ ही ईश्वर में विश्वास बनाएं रखें. मित्रों के साथ यात्राएं होंगी. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब रह सकता है,  जिसके कारण मन परेशान रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, अन्यथा वाहन से चोट लगने की भी संभावना है. घर में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. धन खर्च अधिक होगा.

कन्या राशि

शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ सकती हैं. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं बनी रहें, ऐसा संभव है.इसके कारण मन परेशान रहेगा. आप अपनों से बड़ों व सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. कामकाज में आशा के अनुरूप सफलता मिलेगी.

तुला राशि

काम काज के प्रति मन में नया उत्साह और जोश बना रहेगा. साझेदारी में किए गए काम में नुकसान होने की आशंका है.. आपके भाइयों के लिए समय मुश्किल भरा रहेगा. वार्तालाप की निपणुता और अपनी व्यवहार कुशलता से आप अपने बिगड़े हुए कामों को भी आसानी से बना लेंगे. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. घर में भी तनाव भरा माहौल उत्पन्न हो सकता है.

वृश्चिक राशि

आज शुभ  समाचार मिल सकता है. वाणी  की निपणुता और अपनी व्यवहार कुशलता से आप अपने कामों को भी आसानी से पूरा कर सकेंगे. कामकाज में सफलता मिलेगी. आप अपने काम को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. यात्राएं होंगी. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. परिवार की जिम्मेदारियों को आज आप अच्छे से निभांएगे.

धनु राशि

कार्यक्षेत्र में नए मित्र बनेंगे. अचानक धनहानि भी हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपको पेट से संबंधित तकलीफें उत्पन्न हो सकती हैं. रुपए-पैसे को लेकर चिंताएं बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

मकर राशि

आप आज अपनी बुद्धि का उचित प्रयोग कर कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. पढ़ाई के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. धार्मिक कार्य की तरफ रुचि बढेगी. कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. धन के खर्च बढ़ेंगे, परंतु धन का निवेश हो सकता है.

कुंभ राशि

आज घर-परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होने की संभावना है. धार्मिक कार्य की ओर रुचि बढ़ेगी. इसके साथ ही लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बेवजह किसी से विवाद हो सकता है. संगति का विशेष ध्यान रखें. साथ ही ईश्वर में विश्वास बनाएं रखें. मित्रों के साथ यात्राएं हो सकती हैं.. किसी प्रकार के बडे़ काम को करने से पहले बड़ों की सलाह लेना न भूलें.

मीन राशि

आज के दिन भाग्य आपका साथ देगा. शरीर  में जोश व नया उत्साह देखने को मिलेगा. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. धार्मिक कार्य की तरफ रुचि बढेगी. परिवार में किसी को शारीरिक कष्ट हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?