बिलासपुर में सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ युवक, युवती ने कपड़े उतरवाकर वसूले 5.50 लाख रुपए

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से सेक्सटॉर्सन का मामला सामने आया है। एक युवक को इंस्टाग्राम के ज़रिये दोस्ती कर युवती ने बातचीत बढ़ाई और उसे सेक्सटॉर्शन का शिकार बना लिया। अनजान लड़की ने युवक को वीडियो कॉल कर कपड़े उतरवाये और फिल झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 5.50 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिये। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बैमा निवासी रोशन पटेल (27) कृषि कार्य करता है। रोशन ने पुलिस को बताया कि इस बीच वह अक्सर अश्लील बातें करती और उसे उकसाती। एक दिन युवती ने न्यूड होकर युवक को वीडियो कॉल किया और उससे कपड़े उतारने को उकसाया और इसे रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग को उसने लड़के को भेजा इसके बाद वह उसे  वीडियो वायरल करने व झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी।

युवती ने पहले 5.50 लाख रुपये वसूल लिये लेकिन इसके बाद भी वह उसे और पैसों की डीमांड करने लगी। इतना ही नहीं कुछ और लोगों के भी इस वीडियो को लेकर रौशन को कॉल आने लगे। वह खुद को सरकारी अफसर बता कर केस की धमकी देने लगे और पैसों की मांग करने लगे। इन सब से परेशान होकर युवक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

दरअसल, यह मामला साइबर ठगों से जुड़ा हुआ है। ऐसे मामलों में लड़कियां भी शामिल होती हैं, जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर ब्लैकमेल करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?