वेब सीरीज से लेकर मूवी तक सब कुछ फ्री दे रहा है जियो, इन प्लान्स में मिल रहे है जबरदस्त ऑफर

जियो के पास अपने यूजर्स के लिए ढेर सारे प्लान हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में टीवी शो, मूवीज और वेबसरीजी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो जियो कई ऐसे प्लान भी लाता है जिसमें ये सभी फायदे एकदम फ्री मिलते हैं। अब आपको नई नई मूवीज और टीवी शो देखने के लिए अलग से नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा। जियो की लिस्ट में कई ऐसे प्लान्स है जिसमें आपको फ्री में नेटफ्लिक्स देखने को मिलता है।

जियो का 789 रुपये का प्लानअगर आपको गाने सुनने और उनके कलेक्शन का शौक है तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट है। जियो के 789 रुपये वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को जियो सावन प्रो का प्री सब्सक्रिप्शन देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है और इसमें यूजर्स को डेली 2GB डाटा भी ऑफर किया जाता है। इसमें एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलता है।

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

अगर आप अपने जियो नंबर को 1099 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही इस प्लान में डेली 2GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। इस प्लान में भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जाता है। इसमें प्लान में यूजर्स को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस दिया जाता है। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 100 SMS की भी सुविधा मिलती है।

जियो का 1499 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। आपको बता दें कि इसमें नेटफ्लिक्स का मोबाइल वर्जन ही मिलता है। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी तक डेली 3GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। कंपनी इसमें डेली 100 SMS भी देती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?