राहुल गांधी की नई फैमिली मेंबर ‘नूरी’…सोनिया को दिया उपहार

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को विश्व पशु दिवस के मौके पर अपने परिवार के नए सदस्य को सोशल मीडिया पर पेश किया. उसका नाम नूरी है और यह उसकी मां सोनिया गांधी के लिए एक उपहार है, जो गोवा से आया है. अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में राहुल गांधी ने अपनी हालिया गोवा यात्रा साझा की जहां उन्होंने गोवा के एक परिवार से मुलाकात की. उन्हें नूरी वहीं मिली.

वीडियो में राहुल गांधी उसे लेकर दिल्ली स्थित उनके घर गए और सोनिया गांधी को उपहार देकर आश्चर्यचकित कर दिया. रास्ते में उन्होंने मेट्रो की सवारी भी की.  गोवा यात्रा अगस्त में हुई थी और यह बताया गया था कि राहुल गांधी को जैक रसेल टेरियर की एक उत्कृष्ट नस्ल मिली थी. यह राहुल गांधी की गोवा स्थित कुत्ते प्रजनक शरवानी पित्रे और उनके पति स्टेनली ब्रागांका की निजी यात्रा थी.

अपनी मेट्रो यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने एक यात्री से वीडियो कॉल पर बातचीत की, जिसका एक दोस्त भी था. फिर जैसे ही राहुल गांधी घर पहुंचे, उन्होंने नूरी को बाहर निकाला और अपनी मां सोनिया गांधी से उपहार देखने के लिए कहा.

सोनिया गांधी बाहर आईं और उन्हें गोद में उठा लिया. सोनिया गांधी ने कहा, ”वह बहुत प्यारी हैं” और उपहार के लिए राहुल को धन्यवाद दिया. इसके बाद नूरी सोनिया गांधी के दूसरे कुत्ते से मिलने गईं और बिस्तर पर रखे मोबाइल फोन के बैक कवर से खेलने लगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?