लखनऊ की भयंकर जीत के बाद निराश हुए शिखर धवन, पढ़ें किसे ठहराया हार का जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 38वां मुकाबला 28 अप्रैल को पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. मोहाली में हुए इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 56 रन से शिकस्त दी. केएल राहुल की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए. जीत के लिए 258 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 201 रन पर ऑल आउट हो गई. इस हार के बाद पंजाब के कप्तान शिखर धवन काफी निराश दिखे. उन्होंने कहा कि मैच में ज्यादा रन देने की कीमत चुकानी पड़ी.

ज्यादा रन देने की कीमत चुकानी पड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने निराश जाहिर की. उन्होंने हार के लिए टीम की गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया. प्रजेंटेशन सेरमनी के दौरान शिखर धवन ने कहा, ‘हमने बहुत अधिक रन दिए जिसकी कीमत चुकानी पड़ी. एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को शामिल करने का विपरीत रहा जबकि केएल राहुल ने एक अतिरिक्त स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. मैंने कुछ बदलने की कोशिश की जो काम नहीं आई. यह हमारे लिए अच्छी सीख थी और हम मजबूत वापसी करेंगे’.

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स ने लगातार 2 मैच जीतकर शानदार शुरुआत की. लेकिन अगले दो मैच में टीम जीत की लय बरकरार नहीं रख पाई. उसे सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद अगले चार मैचों में शिखर धवन की टीम ने 2 मैच जीते और 2 हारे. पॉइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो छठे नंबर पर बरकरार है. पंजाब की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अब तक 8 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 4 हारे. 8 अंक के साथ पंजाब की टीम छठे स्थान पर है. अब पंजाब का अगला मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स से 30 अप्रैल को होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?