ATM से चोरी करने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह गिरफ्तार, नाबालिगों के गैंग को पुलिस ने दबोचा

दुर्ग। पुलिस ने देर रात ATM काटते हुए तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कुम्हारी थाने के पेट्रोलिंग टीम 21-22 मार्च देर रात गश्त पर निकली थी। रात करीब दो बजे पेट्रोलिंग टीम ने देखा कि HDFC BANK के ATM का शटर नीचे तक डाउन था। सिपाहियों ने नजदीक जाकर देखा तो पास एक बाइक खड़ी थी और अंदर कुछ लोगों के होने की आवाज आ रही थी। इसी दौरान ATM से सायरन बजने की आवाज आने लगी। पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत ATM की घेराबंदी की। इससे आरोपी भाग नहीं पाए। इसके बाद एटीएम के अंदर देखा तो तीन लड़के खुले पड़े एटीएम के साथ छिपे थे। पुलिस तीनों आरोपियों को वहीं धर दबोचा और थाने लेकर आई। आरोपी से पूछताछ जारी है।

तीनों आरोपी हाई स्पीड बाइक से वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट भी निकाल दी थी, जिससे वो आसानी से भाग सकें। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। आरोपी एटीएम को काटने अपने साथ आरी, पेचकस, हथौड़ी, गैस कटर तक लेकर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर के जरिए एटीएम को काटने का प्रयास भी किया था। इससे पहले की वो उसे काटकर रुपए निकालते एटीएम का सायरन बज गया और वो पकड़े गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?