Accident Breaking : बिलासपुर में तेज रफ्तार मेटाडोर पलटने से 22 लोग घायल

बिलासपुर। बिलासपुर में तेज रफ्तार मेटाडोर पलटने से 22 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें दस की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा है कि जांजगीर जिले के करीब 52 लोग मेटाडोर में सवार होकर मरही माता देवी दर्शन कर लौट रहे थे। तभी बीच सड़क में अनियंत्रित होकर मेटाडोर पलट गई। घटना बेलगहना चौकी क्षेत्र की है।

एएसआई हेमंत सिंह ने बताया कि जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा क्षेत्र के ग्राम बरगवां निवासी विक्रम सिंह धुर्वे पिता शंकरसिंह धुर्वे (37) अपने परिवार व रिश्तेदार सहित करीब 52 लोगों को लेकर देवी दर्शन करने के लिए भनवारटंक स्थिति मरहीमाता देवी दर्शन करने आए थे। सभी मेटाडोर में सवार थे। इनमें महिलाओं के साथ ही बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल थे। दोपहर में देवी दर्शन करने के बाद सभी लोग मेटाडोर में सवार होकर वापस अपने गांव जाने के लिए निकले थे। शाम करीब 5 बजे मेटाडोर खोंगसरा मार्ग पर बिटकुली के पास पहुंची थी। तभी तेज रफ्तार मेटाडोर अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई।

हादसे में लोगों में अफरा-तफरी मच गई

पुलिस की पूछताछ में घायल ग्रामीणों ने बताया कि वाहन का चालक राजकमल काफी तेज रफ्तार से चला रहा था और मेटाडोर लहरा रही थी। इस हादसे के बाद उसमें सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग चीखते-चिल्लाते रहे।

आसपास के लोग घायलों की मदद

हादसे के बाद आसपास के लोग  मदद के लिए दौड़े। मेटाडोर में फंसे लोगों को उन्होंने बाहर निकाला। फिर पुलिस के डायल 112 को जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?