पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से जानलेवा हमला, एक की मौत, आरोपी पति गिरफ्तार

दुर्ग। जिले के भिलाई में एक युवक ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक बेटी की मौत हो गई है। जबकि तीन अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी अमर देव राय को गिरफ्तार कर लिया है। खुर्सीपार क्षेत्र की पूरी घटना है।

पुलिस के मुताबिक अमर देव राय ट्रेलर चलाता है। शुक्रवार रात उसके घर में झगड़ा हो रहा था। देर रात 3.30 बजे के करीब अचानक घर से चींखने की आवाज आने लगी। जिसके बाद पड़ोस में रहने वाली एक लड़की उनके घर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जब पड़ोसी पिछले दरवाजे के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अमर देव राय वहां से भाग रहा था। उसके पीछे खून से लथपथ दो बेटियां निकलीं और उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि अंदर मां और बहन हैं,उन्हें बचाओ।

इसके बाद दोनों वहीं गिरकर बेहोश हो गईं। पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक लड़की की मौत हो गई है। वहीं तीन की हालत गंभीर है। इसके बाद तीनों को शंकरा मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में अमर देव राय की बेटी ज्योति राय (18 साल) की मौत हो गई है। वहीं उसकी पत्नी देवंती राय (40 वर्ष), बड़ी बेटी वंदना सिंह पति अभिषेक सिंह (20 वर्ष) और प्रीति प्रीति राय (17 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है।

बेटे पर नहीं किया हमला

घटना के समय घर में 8 वर्षीय बेटा अभिषेक राय भी था। पिता ने उसके ऊपर कोई हमला नहीं किया। वो पूरी तरह से सुरक्षित है। वो काफी डरा हुआ है। उसने बस इतना बताया है कि पापा ने मां और दीदी को तलवार से मारा है। पुलिस का कहना है कि बेटे की मानसिक स्थिति स्थिर होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

पुलिस पड़ोसियों और आरोपी पति से पूछताछ कर रही है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था और देखते देखते काफी बढ़ गया। पुलिस ने पूरे घर को सील कर दिया है। फोरेंसिक की टीम को बुलाया गया है। मौके पर खुद दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव और एएसपी और सीएसपी छावनी पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This

4th piller को सपोर्ट करने के लिए आप Gpay - 7587428786

× How can I help you?